DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बुलंदशहर  ›  आंधी और बारिश से 10 घंटे बिजली आपूर्ती ठप, टूटे पोल

बुलंदशहरआंधी और बारिश से 10 घंटे बिजली आपूर्ती ठप, टूटे पोल

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:00 PM
आंधी और बारिश से 10 घंटे बिजली आपूर्ती ठप, टूटे पोल

खुर्जा। संवाददाता

नगर और देहात क्षेत्र में आंधी और बारिश से बिजली के पोल टूट गए। जिससे देहात और नगर क्षेत्र की 10 घंटे से अधिक बिजली ठप रहीं। कई स्थानों पर विद्युतकर्मियों ने टूटे पोलों को ठीक कर बिजली सुचारू की है।

सोमवार की रात तेज हवाओं ने पेड़ और बिजली के खंबों को गिरा दिया। कई स्थानों पर रास्ते रुक गए। वहीं टूटे विद्युत पोलों से नगर क्षेत्र के मोहल्ला न्यूशिवपुरी, नई तहसील, सिद्धेश्वर रोड, मुरारी नगर सहित विभिन्न स्थानों पर बिजली आपूर्ती ठप हो गई। इसी प्रकार देहात क्षेत्र के गांव अरनियां, पलड़ा, झमका, सहित कई गावों की बिजली आपूर्ती ठप हो गई। पहासू क्षेत्र में करीब 85 पोलों को टूटने से करीब 20 गांवों की बिजली बाधित हुई। मंगलवार की सुबह विद्युतकर्मियों ने टूटे तारों और पोलों को ठीक किया। जिसके बाद नगर और देहात के कुछ क्षेत्रों में बिजली सुचारू हुई। वहीं अन्य क्षेत्रों में बिजली सुचारू करने के लिए लगातार कार्य होता रहा।

आंधी और बारिश के चलते खुर्जा नगर क्षेत्र की बिजली आपूर्ती बाधित हुई। कुछ स्थानों पर कार्य कराकर बिजली सुचारू करा दी गई है। अन्य स्थानों पर कार्य चल रहा है।

-मनोज कुमार, एसडीओ नगर

देहात क्षेत्र में आंधी और बारिश से करीब 85 से अधिक पोल टूटे हैं। कार्य लगातार कराया जा रहा है। जिसके बाद बिजली सुचारू करा दी जाएगी।

-सतीश यादव, एसडीओ देहात

संबंधित खबरें