DA Image
20 अक्तूबर, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

पंचायतघर में घटिया सामग्री, तीन सदस्यीय टीम ने की जांच

default image

बुलंदशहर। संवाददाता

तहसील खुर्जा के गांव समसपुर में बनाए गए पंचायतघर में घटिया सामग्री लगाए जाने का मामला सामने आया है। डीएम के आदेश पर तीन सदस्यीय जांच टीम ने मौके पर जाकर जांच की है। साथ ही निर्माण सामग्री का नमूना भी लिया है। मौके पर भारी अनियमितता मिलना बताया जा रहा है।

ग्रामीण क्षेत्रों में सैक्रेट्री और प्रधान के गठजोड़ से हो रहे निर्माण कार्यों में लगातार शिकायतें मिल रही हैं। नियमों और गुणवत्ता की अनदेखी की जा रही है। ऐसा ही मामला खुर्जा तहसील के गांव समसपुर में सामने आया है। जहां 24.5 लाख रुपये से पंचायतघर का निर्माण कराया गया। जिसकी शिकायत गांव के जितेन्द्र कुमार, संजीव कुमार, बहादुर, राजू, मनोज आदि ने कई जगह शिकायतें कीं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिकायकर्ताओं का आरोप हैं कि पहले एडीओ, फिर बीडीओ, फिर एसडीएम, फिर जिला पंचायतराज अधिकारी, सीडीओ और डीएम से शिकायत करने के बाद अब जाकर जांच हुई है। डीएम से की गई शिकायत पर डीएम ने डीएसटीओ, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, लेखाधिकारी बीएसए को मामले की जांच सौंपी। बुधवार को टीम ने गांव में जाकर जांच की है और निर्माण सामग्री का नमूना भी लिया है।

कोट---

डीएम के आदेश पर गांव समसपुर में नवनिर्मित पंचायतघर की जांच की गई है। जांच पूरी कर ली गई है और एक दो दिन में जांच रिपोर्ट दे दी जाएगी।

-राधेश्याम, एक्सईएन लोनिवि

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Poor material in panchayat three-member team investigated