DA Image
29 नवंबर, 2020|8:03|IST

अगली स्टोरी

लाई डिटेक्टर टेस्ट से घटना की तह तक पहुंचेगी पुलिस

default image

बुलंदशहर। संवाददाता

नगर के गांव ख्वाजपुर मीरपुर में युवक को गोली मारने की घटना में दोनों पक्षों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया जाएगा। गोली मारने का आरोप नगर के शस्त्र विक्रेता पर लगा है। दोनों ही पक्ष खुद को सही बता रहे हैं।

गौरतलब है कि करीब एक सप्ताह पहले नगर क्षेत्र के गांव ख्वाजपुर मीरपुर में एक युवक कुनाल को गोली मार दी गई थी। पीड़ित पक्ष द्वारा नगर के शस्त्र विक्रेता टीटू उर्फ प्रमोद को नामजद कराया गया। बताया गया कि आरोपी टीटू ने गोली लगवाई है, जबकि गोली मारने वाले दो युवक अलग से हैं।

पुलिस की जांच में मालूम चला कि आरोपी शस्त्र विक्रेता का रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है, किंतु उसने गोली मारने की घटना को गलत बताया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर पुलिस को आरोपी टीटू के अलावा वादी पक्ष के प्रहलाद एवं घायल कुनाल तीनों का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए कहा गया है, ताकि सच्चाई सामने आ सके। उधर, गुरुवार को घायल कुनाल के भाई ने एसएसपी से मिलकर विवेचक पर लापरवाही का आरोप लगाया। उसने बताया कि अभी तक विवेचक ने सीने से निकली गोली को भी कब्जे में नहीं लिया है। एसएसपी ने विवेचक को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

---------------------

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police will reach the bottom of the incident with lie detector test