DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › दीवान हत्याकांड में पुलिस को नहीं मिल रही सफलता
बुलंदशहर

दीवान हत्याकांड में पुलिस को नहीं मिल रही सफलता

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 05:00 PM
दीवान हत्याकांड में पुलिस को नहीं मिल रही सफलता

नगर पुलिस को मामन रोड स्थित बंद फैक्ट्री के चौकीदार की हत्या के मामले में ढाई माह बाद भी कोई सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस द्वारा नजदीकियों से लेकर आसपास क्षेत्र के बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा चुकी है। सीडीआर की जांच से भी कोई सफलता नहीं मिली है। दिन बीतने के साथ-साथ घटना का खुलासा होना मुश्किल हो रहा है।

गौरतलब है कि 18 मई की रात को नगर कोतवाली क्षेत्र में मामन रोड पर इलेक्ट्रिकल पार्ट्स बनाने की फैक्ट्री में चौकीदार दीवान सिंह(65वर्ष) निवासी गांव ग्यासपुर की सिर में धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद बदमाशों ने वहां सीसीटीवी कैमरे क्षतिग्रस्त कर दिए और डीबीआर उठाकर ले गए। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि बदमाशों का इरादा लूटपाट के लिए नहीं था, बल्कि चौकीदार की हत्या करना था।

ऐसी भी आशंका जताई गई कि बदमाश संभवत: पैदल अथवा दोपहिया वाहन से आए थे। फैक्ट्री के मुख्य दरवाजे के ताले को खोला गया था, जिसके चलते किसी नजदीकी द्वारा ही हत्या को अंजाम देने का शक जताया गया। इस घटना को करीब ढाई माह हो चुका है।

पुलिस को जांच में अभी तक कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिल सका है, जिससे बदमाशों के बारे में कोई जानकारी मिल सके। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा होने की उम्मीद है।

संबंधित खबरें