DA Image
3 दिसंबर, 2020|1:26|IST

अगली स्टोरी

दो महिलाओं के सिर कटे शवों की गुत्थी सुलझाने में पुलिस नाकाम

default image

बुलंदशहर। संवाददाता

दो ऐसी घटनाएं, जिनके चलते जिले के वांशिदों में खौफ पसर गया और कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे। इन दोनों ही घटनाओं का खुलासा करने में पुलिस नाकाम रही है। इसमें से एक घटना सिकंदराबाद क्षेत्र में हुई, जहां गर्भवती महिला की हत्या कर हत्यारे उसका सिर काटकर ले गए, वहीं दूसरी घटना कोतवाली देहात के गांव उटरावली के समीप हुई।

10 मई 2019 की सुबह नई मंडी क्षेत्र में उटरावली के समीप एक युवती की सिर, एक हाथ का पंजा और दूसरे हाथ की उंगुलियां कटा हुआ शव मिला। इस घटना से क्षेत्रभर में सनसनी फैल गई। 11 मई को अनूपशहर क्षेत्र में गंगा के समीप से कटा हुआ सिर और हाथ का पंजा बरामद हुआ।

अभी तक घटना का खुलासा नहीं हो सका है। सिकंदराबाद में 1 मई 2018 को बरामद गर्भवती महिला की सिर कटी लाश की। उस घटना में हत्यारे गर्भवती महिला की हत्या कर उसके सिर को काटकर ले गए थे। पुलिस न तो महिला का सिर बरामद कर सकी और न ही घटना में कोई सफलता मिल सकी। जाहिर है कि दोनों ही घटनाओं का खुलासा न होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं। इस संबंध में एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि कुछ अनसुलझी घटनाओं के खुलासे के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police fail to solve the mystery of dead bodies of two women