ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर पुलिस ने तीन संदिग्ध दबोचे, जल्द होगा खुलासा

पुलिस ने तीन संदिग्ध दबोचे, जल्द होगा खुलासा

नगर के धमैड़ा क्षेत्र के युवक राजा की हत्या के मामले में कोतवाली देहात पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। तीनों संदिग्धों से पूछताछ की...

 पुलिस ने तीन संदिग्ध दबोचे, जल्द होगा खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 01 Dec 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

नगर के धमैड़ा क्षेत्र के युवक राजा की हत्या के मामले में कोतवाली देहात पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। तीनों संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी जल्द ही खुलासे का आश्वासन दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर को कोतवाली देहात क्षेत्र में नेशनल हाइवे स्थित गांव दोस्तपुर फ्लाईओवर के नजदीक महरूफ उर्फ राजा(26वर्ष) निवासी धमैड़ा अड्डा का शव बरामद हुआ था। राजा पैंठ बाजार में जूते-चप्पलों की फड़ लगाता था। कोतवाली देहात पुलिस की जांच में पता चला कि राजा का रिश्ता समीपवर्ती गांव की एक युवती से हुआ था। निकाह होने से पहले ही किसी बात को लेकर हुए विवाद के चलते उनका रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने के बाद भी राजा उसी युवती से निकाह करना चाहता था और उससे चोरी-छिपे मिलने जाता था। इसको लेकर ही राजा की हत्या की आशंका जताई जा रही है। देहात पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। तीनों संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस की जांच में अहम सुराग मिले हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें