DA Image
26 नवंबर, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

छेड़छाड़ पीड़िता के पति के साथ भरी पंचायत में मारपीट

default image

खानपुर। संवाददाता

थाना क्षेत्र के गांव में छेड़छाड़ पीड़िता पर फैसले का दबाव बनाने के लिए भरी पंचायत में दबंग आरोपी ने पीड़िता के पति के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की घटना को पूरी पंचायत मूकदर्शक बनी देखती रही। जबकि पीड़िता का पति हाथ जोड़कर सभी से मदद की गुहार लगाता रहा। गांव में हो रही पंचायत की भनक तक स्थानीय पुलिस को नहीं लगी। मारपीट की घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने थाना पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दे क्षेत्र के गांव निवासी विवाहिता से एक सप्ताह पूर्व गांव निवासी एक युवक ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम किया था। घटना के बाद गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया था। घटना के बाद गांव में हुई पंचायत में आरोपी युवक के माफी मांगने व भविष्य में घटना की पुनरावृति ना होने की बात कर छोड़ दिया था। भरी पंचायत में बिजली से दिल मिलाए आरोपी युवक ने परिवार को भुगत लेने की धमकी दी थी।

रविवार सुबह गांव में फिर से पंचायत का आयोजन किया गया। भरी पंचायत में आरोपी युवक में पीड़िता के पति के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित पति स्वयं को बचाने के लिए भरी पंचायत से निवेदन करता रहा किंतु पंचायत मूकदर्शक बनी देखती रही। गांव में हुई दो बार पंचायत की भनक स्थानीय पुलिस को नहीं लगी। घटना के बाद अब गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। पीड़िता ने थाना पुलिस से आरोपी दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वर्जन-

गांव में पंचायत की कोई सूचना नहीं है। दोनों पक्षों के समझौते का प्रयास चल रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी - नरेश कुमार शर्मा प्रभारी निरीक्षक खानपुर

इनसेट-

पुलिस का खुफिया तंत्र फेल

गांव में दो बार हुई पंचायत की भनक तक स्थानीय पुलिस को नही लगी। पुलिस की आंख कहे जाने वाले चौकीदार की निष्क्रियता के कारण गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। महिला संबंधी अपराधों के सूचना ना मिलना पुलिस के खुफिया तंत्र लिए बड़ी विफलता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Panchayat filled with molestation victim 39 s husband beaten up