ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरयुवती को अगवा करने में एक गिरफ्तार

युवती को अगवा करने में एक गिरफ्तार

ककोड़। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को हथियारों के बल पर युवती के अपहरण मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्धनगर के डेरीन निवासी व्यक्ति ने...

युवती को अगवा करने में एक गिरफ्तार
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 23 Jun 2024 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ककोड़। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को हथियारों के बल पर युवती के अपहरण मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्धनगर के डेरीन निवासी व्यक्ति ने ककोड़ कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि उसकी पुत्री को एक साल पहले पड़ोसी गांव निवासी युवक ट्यूशन पढ़ाने के बहाने परेशान करता था।

शादी करने का दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी के भविष्य में कोई हरकत न करने की बात पर मामला रफा-दफा हों गया। कुछ माह पहले फिर से आरोपी ने गलत हरकतें शुरू कर दी। जिससे पीड़ित ने अपनी पुत्री को ककोड़ कोतवाली के गांव अजयनगर उसकी बुआ के यहां भेज दिया। गुरुवार को आरोपी बिना नंबर की कार से तीन अन्य लोगों के साथ आया और धार्मिक आयोजन का निमंत्रण देने के बहाने से घर में घुस आया। और पुत्री को साथ ले जाने लगा। विरोध करने पर आरोपी हथियारों के बल पर युवती को अपहरण करके ले गया। पुलिस ने कामनगर नालेज पार्क ग्रेटर नोएडा निवासी मनीष और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात में दर्ज आरोपी के भाई अंकित को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को दविश दी जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।