ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरलोकसभा चुनाव से पहले 26 इंस्पेक्टरों का गैर जिला स्थानातंरण

लोकसभा चुनाव से पहले 26 इंस्पेक्टरों का गैर जिला स्थानातंरण

आगामी लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस विभाग में वर्षों से एक ही जिले में जमे पुलिसकर्मियों का स्थानान्तरण किया जा रहा है। जिले से 26 इंस्पेक्टरों का गैर...

लोकसभा चुनाव से पहले 26 इंस्पेक्टरों का गैर जिला स्थानातंरण
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 01 Nov 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। आगामी लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस विभाग में वर्षों से एक ही जिले में जमे पुलिसकर्मियों का स्थानान्तरण किया जा रहा है। जिले से 26 इंस्पेक्टरों का गैर जनपद स्थानांतरण किया गया है। चुनाव आयोग के नियमों को देखते हुए एक ही जिले में तीन साल से अधिक वक्त से जमे इंस्पेक्टरों का स्थानान्तरण किया गया है। इससे कुछ ही दिन पहले एसएसपी द्वारा कई उपनिरीक्षकों का भी थानास्तर पर स्थानान्तरण किया जा चुका है।

मेरठ जोन के आईजी नचिकेता झा ने इंस्पेक्टर अरुणा राय, अजय कुमार, वीरेंद्र सिंह, पप्पू सिंह, संजीव कुमार व पटनीश कुमार का जिला बागपत स्थानांतरण किया है। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार, अमर सिंह, राजीव सक्सेना, कामेश कुमार, संजय कुमार, ऋषिपाल सिंह, संजीव त्यागी, अशोक कुमार व नरेश कुमार को जिला हापुड़ भेजा गया है। वहीं, इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी, सुनील सिंह, सुभाष सिंह, जय करण सिंह, अजय पंवार, शत्रुघ्न यादव, संजीव कुमार चौहान, राजेश कुमार, मोहनलाल, प्रताप सिंह व अशोक कुमार का जिला मेरठ स्थानांतरण किया गया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि स्थानांतरित पुलिसकर्मियो को जल्द ही रिलीव कर दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें