ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरलाठी-डंडों से पीट कर दोस्त की हत्या

लाठी-डंडों से पीट कर दोस्त की हत्या

नगर के बाईपास स्थित नई बस्ती में शराब पीकर दोस्तों में झगड़ा होने से एक दोस्त की पीटकर हत्या कर दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने...

लाठी-डंडों से पीट कर दोस्त की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 02 Dec 2023 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर\\अनूपशहर। नगर के बाईपास स्थित नई बस्ती में शराब पीकर दोस्तों में झगड़ा होने से एक दोस्त की पीटकर हत्या कर दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

शुक्रवार देर शाम बाईपास के निकट नई बस्ती निवासी 32 वर्षीय सुशील पुत्र अमर सिंह को दो आरोपियों ने पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलावस्था में छोड़कर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सुनील के भाई ललित कुमार ने घायल को सीएचसी ले गया। वहां चिकित्सकों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुनील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के भाई ललित कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी नई बस्ती नेहरू गंज ने दिनेश पुत्र सूरज प्रसाद, अरविंद पुत्र किशन लाल निवासी नेहरू गंज के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाते हुए का मामला दर्ज कराया है।

कोट---

सुशील और आरोपी आपस में दोस्त थे। शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर विवाद होने के बाद लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

-धर्मेंद्र सिंह राठौर, कोतवाली प्रभारी अनूपशहर

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें