ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरमुनीम को गोली मारकर लाखों की लूट, व्यापारियों ने हंगामा कर जाम लगाया

मुनीम को गोली मारकर लाखों की लूट, व्यापारियों ने हंगामा कर जाम लगाया

अनूपशहर में मंगलवार सुबह कार में सवार 6 बदमाशों ने आढ़ती दिनेश चंद्र बंसल के मुनीम नरेश उर्फ बावला को गोली मारकर लाखों रुपए लूट लिए। घायल मुनीम को हायर सेंटर रेफर कर दिया...

मुनीम को गोली मारकर लाखों की लूट, व्यापारियों ने हंगामा कर जाम लगाया
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 19 Feb 2019 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अनूपशहर में मंगलवार सुबह कार में सवार 6 बदमाशों ने आढ़ती दिनेश चंद्र बंसल के मुनीम नरेश उर्फ बावला को गोली मारकर लाखों रुपए लूट लिए। घायल मुनीम को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गल्ला व्यापारी दिनेश चंद्र बंसल का मुनीम नरेश उर्फ बावला कहीं से रुपया लेकर ई रिक्शा में बैठकर आढती के घर जा रहा था। मुख्य बाजार में सरदार बलदेव की दुकान के सामने कार में सवार 6 बदमाशों ने गोली मारकर मुनीम से लाखों रुपए लूट लिए। लूट कर बदमाश बुलंदशहर की ओर फरार हो गए हैं।

कितने रुपए लूटे गए इसकी अभी सही जानकारी नहीं मिल सकी है। लूट की घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बुलंदशहर बस स्टैंड पर जाम लगा दिया व्यापारियों ने कहा कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते आए दिन लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं।

जाम की सूचना पर एसपी क्राइम शिवराम यादव मौके पर पहुंचे शिवराम यादव से व्यापारियों की नोकझोंक हुई एसपी क्राइम ने घटना के सीक खुलासा कर बदमाशों को दबोच ने का व्यापारियों को आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें