ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरलापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव

लापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव

रामघाट में पिछले एक सप्ताह से घर से लापता हुए युवक का शव रामघाट के घने जंगल में पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को...

लापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 18 Jan 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नरौरा। संवाददाता

रामघाट में पिछले एक सप्ताह से घर से लापता हुए युवक का शव रामघाट के घने जंगल में पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है रामघाट पुलिस ने बताया रामघाट निवासी शिवा (20) पुत्र राधा गिरि गत 10 जनवरी को घर पर बिना कुछ बताए लापता हो गया था। परिवारी जन युवक को आसपास तलाशते रहे और फिर पिता राधगिरि ने गत 13 जनवरी को बेटे शिवा की गुमशुदगी की सूचना रामघाट में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया जी सोमवार देर शाम परिजनों को लोगों से सूचना मिली कि रामघाट और गोकुलपुर खादर के बीच घने जंगलों में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ है। परिजन मौके पर पहुचे और शिवा का शव पेड़ पर लटका देख उन्होंने पुलिस की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शिवा का शव पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

थाना प्रभारी धीरज सिंह ने बताया की परिजनों से मृतक के लापता की सूचना थी। मृतक की तलाशी में मोबाइल, आधारकार्ड और नकदी मिली है। प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें