ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरलापता मासूम का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका लापता मासूम का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका

लापता मासूम का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका लापता मासूम का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका

कोतवाली डिबाई क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 2 वर्षीय मासूम का शव गांव के निकट तालाब से मिलने पर हड़कंप मच गया। मासूम रविवार दोपहर से...

लापता मासूम का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका
लापता मासूम का शव तालाब में मिला, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 20 Sep 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली डिबाई क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 2 वर्षीय मासूम का शव गांव के निकट तालाब से मिलने पर हड़कंप मच गया। मासूम रविवार दोपहर से लापता था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्षेत्र के ग्राम बिलौना रूप बांगर निवासी रवि खेती-बाड़ी का कार्य करता है। रवि का 2 वर्षीय पुत्र सहस रविवार दोपहर से अचानक लापता हो गया। परिजनों ने मासूम की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग न मिलने पर मासूम के पिता ने डिबाई थाने में रविवार देर शाम बालक के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई।

सोमवार सुबह घर से मात्र डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर एक तालाब में मासूम का शव पड़ा मिला। सूचना पर सीओ वंदना शर्मा, प्रभारी निरीक्षक मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं परिजनों ने बालक की हत्या कर शव को तालाब में फेंके जाने की आशंका जताई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ वंदना शर्मा ने फॉरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वाड बुलाकर घटना से संबंधित मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

कोट---

प्रथम दृष्टया में प्रतीत होता है कि मासूम खेलता हुआ तालाब के निकट पहुंच गया, जिसमें डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने गुमशुदगी को मुकदमे में तरमीम कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

-वंदना शर्मा, सीओ डिबाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें