ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरविवाहिता को नशीला पदार्थ खिला किया दुष्कर्म

विवाहिता को नशीला पदार्थ खिला किया दुष्कर्म

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला में परिचित द्वारा विवाहिता को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया...

विवाहिता को नशीला पदार्थ खिला किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 17 Jan 2021 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद। संवाददाता

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला में परिचित द्वारा विवाहिता को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने पीड़िता के पति के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ला निवासी विवाहिता ने बताया कि दादरी निवासी युवक का उसके घर आना-जाना था। आरोप है कि बताया कि 24 नवंबर को जब वह घर पर अकेली थी तो आरोपी आया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस से शिकायत की बात पर आरोपी ने उसके पति पर दबाब बनाया और समझौता कर लिया। आरोप है कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए पुलिस ने आरोपी का ही सहयोग किया। बताया कि समझौता के बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर फिर दुष्कर्म करने की धमकी देने लगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। दादरी गेट पुलिस चौकी प्रभारी सीपी सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें