ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर रुपयों के विवाद में हुई मारपीट में नाबालिग छात्र की हत्या

रुपयों के विवाद में हुई मारपीट में नाबालिग छात्र की हत्या

कोतवाली देहात की नई मंडी क्षेत्र के गांव महमदपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में नाबालिग छात्र की हत्या कर दी...

 रुपयों के विवाद में हुई मारपीट में नाबालिग छात्र की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 17 Oct 2020 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

कोतवाली देहात की नई मंडी क्षेत्र के गांव महमदपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में नाबालिग छात्र की हत्या कर दी गई। आरोप है कि मारपीट के दौरान छात्र के सिर में गंभीर चोट पहुंची और उसने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव महमदपुर निवासी महेंद्र सिंह का 16 वर्षीय पुत्र सुमित एक इंटर कालेज में 9वीं का छात्र था। स्कूल बंद होने के कारण इन दिनों सुमित द्वारा गांव में ही परचून की दुकान करता था। गांव के ही एक युवक ने सुमित से कुछ रुपये ले रखे थे। इन रुपयों के लेनदेन के विवाद में शनिवार सुबह को सुमित और आरोपी युवक के मध्य कहासुनी हो गई। आरोपी पक्ष द्वारा गाली-गलौच करते हुए सुमित से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान सुमित के सिर में गहरी चोट लग गई, जिससे वह बेहोश हो गया। घायल सुमित को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस टीम ने गांव में आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी, किंतु वह फरार मिला। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सुमित के पिता महेंद्र सिंह अहमदाबाद में काम करते हैं। उनके रात तक अहमदाबाद से बुलंदशहर आने की उम्मीद है, जबकि मृतक की मां बीमार रहती है।

कोतवाली देहात प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

-------------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें