ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरव्यापारी नेता पर दर्ज एफआईआर की निष्पक्ष जांच के लिए सौंपा ज्ञापन

व्यापारी नेता पर दर्ज एफआईआर की निष्पक्ष जांच के लिए सौंपा ज्ञापन

गया। मंगलवार को व्यापारी नेता के समर्थन में कई व्यापारियों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर रोष जताया और एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष जांच की मांग की।...

व्यापारी नेता पर दर्ज एफआईआर की निष्पक्ष जांच के लिए सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 29 Nov 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। कोतवाली देहात में बीते दिनों एक कॉलोनाइजर और उसके परिजनों समेत व्यापारी नेता पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मंगलवार को व्यापारी नेता के समर्थन में कई व्यापारियों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर रोष जताया और एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष जांच की मांग की। एसएसपी ने व्यापारियों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

गौरतलब है कि खानपुर क्षेत्र के गांव जड़ौली निवासी बिंटू व पवन कुमार ने तीन दिन पहले कोतवाली देहात में कॉलोनाइजर सुधीर गोयल, उसकी पत्नी और संयुक्त उद्योग एवं व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष नीरज जिंदल समेत नौ आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मंगलवार को संयुक्त उद्योग एवं व्यापार मंडल के दर्जनों पदाधिकारी एकत्र होकर पुलिस कार्यालय पहुंचे। संगठन पदाधिकारियों ने एसएसपी श्लोक कुमार से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। व्यापारियों ने बताया कि कॉलोनाइजर और पीड़ित फौजी भाइयों के बीच व्यापारी नेता नीरज जिंदल ने समझौता कराने का प्रयास किया है, जो गलत नहीं है। उन्होंने मुकदमे की निष्पक्ष जांच की मांग की है। इस मौके पर सुनील कुमार चीन, असीम विनोद, दिनेश पंडित, अमित मित्तल, दिनेश अग्रवाल, अरविंद अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, महावीर प्रसाद आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें