ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर ओलंपिक में मेहराज को मिला 25वां स्थान, मायूसी

ओलंपिक में मेहराज को मिला 25वां स्थान, मायूसी

बुलंदशहर जिले के तहसील खुर्जा के मोहल्ला खवेषज्ञान निवासी मेहराज ओलंपिक में शूटिंग स्कीट खेल रहे थे। जिसमें उन्हें 25वां स्थान मिला। परिजन और...


ओलंपिक में मेहराज को मिला 25वां स्थान, मायूसी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 27 Jul 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर जिले के तहसील खुर्जा के मोहल्ला खवेषज्ञान निवासी मेहराज ओलंपिक में शूटिंग स्कीट खेल रहे थे। जिसमें उन्हें 25वां स्थान मिला। परिजन और मोहल्लेवासी मायूस हैं।

खुर्जा के मोहल्ला खवेशज्ञान निवासी मेहराज ने जामिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई की। जिसके बाद उनकी रूचि खेल की ओर हुई। उन्होंने शूटिंग खेल को चुना। जिसके लिए उन्होंने 1998 से कड़ी मेहनत करनी शुरू कर दी। ओलंपिक की वेबसाइट के अनुसार वह एक हफ्ते में चार दिन शूटिंग की तैयारी करते हैं। जिसमें वह 250 शॉट्स एक दिन में चलाते हैं। कड़ी मेहनत के बाद वह टोक्यो में आयोजित ओलंपिक में शूटिंग स्कीट खेल रहे थे। रविवार को हुए क्वालीफिकेशन डे-1 खेल में वह 25वे स्थान पर रहे। वहीं सोमवार को भी क्वालीफिकेशन डे-2 में वह 25 वे स्थान पर रहे। जिसके चलते उन्हें टॉप छह में स्थान नहीं मिला। जिससे उनके परिवार और मोहल्लेवासियों में मायूसी है। मोहल्लेवासियों के अनुसार मेहराज अच्छे खिलाड़ी हैं। अगली बार वह अधिक मेहनत के साथ तैयारी करेंगे।

सुबह से ही लोगों की खेल पर रहीं निगाहें

रविवार को मेहराज का शूटिंग स्कीट क्वालीफिकेशन डे-1 हुआ था। जिसमें उन्हें 25वां स्थान मिला था। इसी प्रकार सोमवार को हुए क्वालीफिकेशन डे-2 में भी उन्हें 25वां स्थान मिला। हालाकि खेल के दौरान उन्होंने 24वा स्थान भी प्राप्त किया था। जिसके बाद सुबह से मेहराज का खेल देख रहे लोगों में जीत की उम्मीद दिखाई दी, लेकिन खेल खत्म होने पर मेहराज को मिले 25वें स्थान से लोग मायूस हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें