ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरप्रसव के दौरान प्रसूता की मौत, परिजनों का हंगामा

प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत, परिजनों का हंगामा

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बुधवार देर रात प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के...

प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत, परिजनों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 24 Jun 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

डिबाई। संवाददाता

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बुधवार देर रात प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए काफी हंगामा किया। हंगामे की खबर सुनकर पुलिस भी पहुंच गई। नगर पालिका चेयरमैन ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला रफा-दफा कर दिया।

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात नगर के मोहल्ला हंसिया गंज निवासी पीड़ित फरीद अपनी पत्नी 21 वर्षीय नगीना को प्रसव पीड़ा होने पर एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंच गया। अस्पताल संचालक द्वारा नॉर्मल डिलीवरी की बात कहकर परिवार के सदस्यों से कुछ धनराशि भी जमा करा ली गई। आरोप है कि अस्पताल के चिकित्सकों और स्टाफ द्वारा उपचार में लापरवाही बरती गई। आरोप है कि डॉक्टरों ने अलीगढ़ ले जाने की सलाह दी। परिजन प्रसूता को अलीगढ़ ले जाने की तैयारी कर रहे थे, इसी दौरान प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पीड़ित परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा करीब 2 घंटे चला। सूचना पर पहुंचे नगर पालिका चेयरमैन क़याम गाजी ने दोनों पक्षों के मध्य समझौता करा दिया। डिबाई कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। शिकायत आएगी तो आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें