ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरदहेज के लिए विवाहिता को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

दहेज के लिए विवाहिता को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली देहात क्षेत्र की एक विवाहिता को दहेज के लिए उसके ससुरालीजनों ने बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट की गई।...

दहेज के लिए विवाहिता को पीटा, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 27 May 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात क्षेत्र की एक विवाहिता को दहेज के लिए उसके ससुरालीजनों ने बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात के गांव जुलेपुरा निवासी पीड़िता शाहीन बेगम ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसका निकाह अहार के गांव दुलखड़ा निवासी शमीम आलम के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था। गर्भवती होने के दौरान उसकी तबियत बिगड़ी, किंतु ससुरालीजनों ने उसका उपचार नहीं कराया। कई बार परिजनों ने पंचायत करते हुए समझौता किया, लेकिन आरोपी पक्ष समझने के लिए तैयार नहीं हुआ। आरोप है कि 19 जुलाई 2022 को उसके साथ मारपीट की शिकायत पर पहुंचे उसके भाई के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। इसके बाद से वह अपने मायके में रह रही है। आरोपी पक्ष दहेज में एक लाख और कार के बगैर उसे ले जाने के लिए तैयार नहीं है। कोतवाली पुलिस ने पति शमीम आलम, ससुर शरीफ खां, सास सकीना, ननद रूबी, जेठ मुस्तकीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ सिटी वीपीएस चौहान ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।