ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरतीन लाख न मिलने पर विवाहिता से मारपीट, मौत

तीन लाख न मिलने पर विवाहिता से मारपीट, मौत

विवाहिता के मायके वालों द्वारा डेरी खोलने के लिए तीन लाख की नकदी न देने पर विवाहिता से मारपीट करने तथा उपचार के दौरान मौत होने पर मृतका के भाई ने...

तीन लाख न मिलने पर विवाहिता से मारपीट, मौत
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 05 Nov 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ककोड़/ चोला। संवाददाता

विवाहिता के मायके वालों द्वारा डेरी खोलने के लिए तीन लाख की नकदी न देने पर विवाहिता से मारपीट करने तथा उपचार के दौरान मौत होने पर मृतका के भाई ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

गौतमबुद्धनगर के चांदपुर गांव निवासी सोनू पुत्र रामपाल ने चौकी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन स्वदेश उर्फ सुरेश का विवाह 14 वर्ष पहले चोला के गांव बड़ौदा निवासी युवक के साथ हुआ। बहन की जिठानी बहन के पति पर ससुरालवालों से तीन लाख रूपये डेरी खोलने के बावत लाने के लिए अक्सर दबाव बनाती थीं। ये बात विवाहिता ने फोन पर मायके वालों को कई बार दी। 27 अक्टूबर को ससुरालवालों ने विवाहिता पर रुपये लाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की।

जिससे सुरेश के सिर में भयंकर चोट लगी। सूचना पर मायके वाले पहुंचे और उसका बुलंदशहर उपचार कराया। जहां से उसे गंभीर हालत में नौएडा निजी अस्पताल मे उपचार हेतु भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान विवाहिता की मंगलवार को मौत हो गई। विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम कराके उसका अंतिम संस्कार मायके चांदपुर में किया गया। चौकी प्रभारी संदीप तौमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें