DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › कोरोना काल में कम फुंकी बिजली, बिल आ रहे अधिक
बुलंदशहर

कोरोना काल में कम फुंकी बिजली, बिल आ रहे अधिक

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 06:01 PM
 कोरोना काल में कम फुंकी बिजली, बिल आ रहे अधिक

बुलंदशहर। संवाददाता

कोरोना महामारी के चलते 16 अप्रैल से कोरोना कफ्र्यू लागू है। इसके चलते दुकानें बंद चल रही हैं, लेकिन बिजली का मीटर बराबर दौड़ रहा है। जबकि बंद दुकानों में बिजली कम फुंक रही है और बिल सामान्य दिनों के जैसे मिल रहे हैं। उपभोक्ता बिलों में गड़बड़ी होने का आरोप लगा रहे हैं। सैकड़ों उपभोक्ता इस समस्या को लेकर परेशान हैं।

कोरोना महामारी में दुकानें बंद होने से व्यापारियों का पहले से ही कारोबार प्रभावित है। कोरोना कफ्र्यू के चलते दुकानें बंद है। जिसके चलते व्यापारी परेशान हैं और अब बिजली के अधिक बिल आने के कारण मुसीबत और बढ़ गई है। व्यापारी रजत, गौरव, सन्नी गुप्ता का कहना है बिजली बिल जानबूझकर अधिक दिए जा रहे हैं। बिजली के बिल सामान्य दिनों के जैसे ही आ रहे हैं। ऐसे में उपभोक्ता बिलों को सही कराने के लिए अफसरों को फोन कर रहे हैं। सैकड़ों कॉमर्शियल उपभोक्ता बढ़े बिल होने से चिंतित नजर आ रहे हैं।

वहीं पावर कॉरपोरेशन के शहर एक्सईएन शिवकुमार का कहना है कि अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। कॉमर्शियल उपभोक्ताओं को मिनिमम चार्ज का बिल भेजा जा रहा है। जो किलोवाट के आधार पर बनता है। दुकानें बंद होने से बिजली प्रयोग न करने पर उपभोक्ताओं को बढ़े हुए बिल लग रहे हैं। ऐसा नहीं है। उपभोक्ताओं को परेशान होने नहीं दिया जाएगा।

संबंधित खबरें