ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरपूर्व प्रधानाचार्य के घर में लाखों की चोरी

पूर्व प्रधानाचार्य के घर में लाखों की चोरी

नगर की गंगाद्वार में सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य के बंद मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में रखे एक लाख 32 हजार नगद, लाखों रुपए का जेवर चोरी कर...

पूर्व प्रधानाचार्य के घर में लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 01 Nov 2020 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

अनूपशहर। संवाददाता

नगर की गंगाद्वार में सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य के बंद मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में रखे एक लाख 32 हजार नगद, लाखों रुपए का जेवर चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

नगर के मोहल्ला गंगाद्वार में क्षेत्र के गांव शिकोई इंटर कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य बीडी शर्मा के घर है। प्रधानाचार्य कुछ दिन पूर्व अपने अन्य परिवारों के सदस्यों के साथ बेटे गौरव शर्मा के पास बुलंदशहर गए थे। शनिवार की रात्रि को अज्ञात चोरों ने उनके घर के पास ताले तोड़कर घर की शेफ में रखे एक लाख बत्तीस हजार रुपए नगद तथा सोना चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी रविवार को दोपहर उनके पुत्र सौरव शर्मा की आने पर लगी चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है चोरी गए सामान की सूची अभी तैयार नहीं की जा सकी है पीड़ित ने कोतवाली मैं तहरीर दे दी है कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है प्रथम दृष्टया मामला किसी जानकार का लग रहा है मामले की बिंदुवार जांच की जा रही है पूर्व प्रधानाचार्य के घर में से चोरी की घटना से नगर में दहशत फैल गई है।