DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › दिव्यांग महिला को बंधक बनाकर घर में लाखों की लूट
बुलंदशहर

दिव्यांग महिला को बंधक बनाकर घर में लाखों की लूट

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 06:11 PM
दिव्यांग महिला को बंधक बनाकर घर में लाखों की लूट

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हरीशाह में बदमाश दिव्यांग महिला को बंधक बना लाखों की कीमत के सोने चांदी के जेवरात व नगदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट भी की। पीड़ित परिवार जन्मदिन की पार्टी में गया हुआ था । पुलिस ने मौके मुआयना किया।

मोहल्ला हरीशाह निवासी विवेक सिंघल ने तहरीर देकर बताया कि मंगलवार को वह परिवार के साथ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक होटल में कार्यक्रम में गया था। घर मे उसकी दिव्यांग बहन महिमा थी।

बताया कि तीन बदमाश ताला तोड़कर घर के अंदर घुस गये और उसकी बहन के साथ मारपीट कर घर मे रखे लाखो के सोने व चांदी के जेवरात,5 हजार नगद ,दो क्रेडिट कार्ड एक डेबिट ,मोबाइल लूट कर ले गए। पीड़ित दिव्यांग महिला ने बताया शोर मचाने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी ।

बताया कि एक बदमाश ने चेहरा ढका हुआ था और बाकी दो बदमाश नकाबपोश थे। महिला ने किसी तरह मामले की सूचना अपने भाई को दी। पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई।

पीड़ित विवेक ने मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कोतवाल जयकरण सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। घटना का खुलासा शीघ्र किया जाएगा।

संबंधित खबरें