ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरयूपी: प्यार में आई बाधा तो जीजा साली ने खाया जहर, दोनों की मौत

यूपी: प्यार में आई बाधा तो जीजा साली ने खाया जहर, दोनों की मौत

बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र के गांव माकड़ी में रविवार रात प्रेम प्रसंग में बाधा आने पर जीजा साली ने आत्महत्या कर ली। जहर पीकर छत से गिरे जीजा साली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार...

यूपी: प्यार में आई बाधा तो जीजा साली ने खाया जहर, दोनों की मौत
बुलंदशहर, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Jun 2018 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र के गांव माकड़ी में रविवार रात प्रेम प्रसंग में बाधा आने पर जीजा साली ने आत्महत्या कर ली। जहर पीकर छत से गिरे जीजा साली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव मकड़ी के राम प्रसाद जाटव का दामाद हापुड़ जनपद के पिलखुआ का जीतू 35 वर्ष पुत्र जयपाल रविवार की देर सांय गांव माकङी पहुंचा। बताया गया कि जीतू के अपनी छोटी साली शैली 20 वर्ष से अवैध संबंध थे। 3 बच्चों के पिता जीतू की पत्नी सुंदरी छोटी बहन से संबंध बनाने का विरोध करती थी।

रात्रि में छत पर सोते समय जीतू व शैली ने जहरीला पदार्थ पी लिया। छटपटाते हुए दोनों छत से नीचे गिर गए। रात्रि 3 बजे दोनों को कस्बा बुगरासी के अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने जीतू व शैली को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रामप्रसाद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। स्याना कोतवाल अल्ताफ अंसारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें