DA Image
24 अक्तूबर, 2020|2:36|IST

अगली स्टोरी

जेई ने किया एसडीओ पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

default image

बुलंदशहर। संवाददाता

पावर कॉरपोरेशन के एक जेई ने एसडीओ पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इसको लेकर दोनों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। एसडीओ ने मामले की शिकायत अपने आला अधिकारियों से की है। बताया जा रहा है कि जेई पहले भी कई विवादों में रहा है।

पावर कॉरपोरेशन में अनुशासन शायद गायब हो गया है। जूनियर अधिकारी सीनियर की इज्जत नहीं कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला बुधवार की देर शाम हाईडिल कॉलोनी में देखने को मिला है। हाईडिल कॉलोनी में गुलावठी में तैनात एक जेई अपनी गाड़ी मोड़ रहा था। वहीं विभाग में नए तैनात हुए एसडीओ भी खड़े थे। बताया जा रहा है कि जेई ने एसडीओ से एकदम सटाकर गाड़ी निकाली, जिस पर एसडीओ ने ऐतराज जताया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एसडीओ के विरोध करने पर जेई नाराज हो गया और वह गाड़ी घुमाकर लाया और एसडीओ के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिसमें एसडीओ बाल-बाल बच गए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

आरोप है कि जेई को मालूम था कि विभाग में एसडीओ की नई भर्ती हुई है, इसके बाद भी उसने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। दोनों के बीच नोकझोंक हो रही थी। एसडीओ ने मामले की शिकायत एक्सईएन पंचम प्रशांत कुमार और चीफ इंजीनियर आरपीएस तोमर से की है। एक्सईएन का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया था।