ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरजहांगीराबाद पुलिस ने अवैध असलाह सहित दो लुटेरे दबोचे

जहांगीराबाद पुलिस ने अवैध असलाह सहित दो लुटेरे दबोचे

जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस ने दस दिन पूर्व एक वृद्ध से हुई चालीस हजार रुपये की लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को नकदी व अवैध...

जहांगीराबाद पुलिस ने अवैध असलाह सहित दो लुटेरे दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 22 Jan 2022 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस ने दस दिन पूर्व एक वृद्ध से हुई चालीस हजार रुपये की लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को नकदी व अवैध असलाह सहित गिरफ्तार किया है। वहीं शातिर बदमाशों के पास एक बाइक व लूटा गया मोबाइल भी बरामद हुआ है।

कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि विगत 11 जनवरी को बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे एक व्यक्ति से चालीस हजार रुपए लूट की घटना सामने आई थी। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम जुटी हुई थी। शुक्रवार की देर रात चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो सन्दिग्ध युवकों को रुकने का इशारा करने पर दोनों युवक पुलिस को चकमा देकर फरार होने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस टीम ने घेरकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। दोनों युवकों के पास तलाशी में 10 हजार रुपए की नकदी, एक मोबाइल फ़ोन, अवैध असलाह तथा एक बाइक बरामद हुई है। दोनों आरोपियों की पहचान विनय कुमार पुत्र जितेंद्र सिंह था सुधीर पुत्र ज्ञानेंद्र निवासी भैंसरौली थाना सलेमपुर के रूप में हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें