ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरव्यापारी नेता के घर चोरी की वारदात में पुलिस के हाथ खाली

व्यापारी नेता के घर चोरी की वारदात में पुलिस के हाथ खाली

नगर क्षेत्र स्थित लक्ष्मी नगर कालोनी में व्यापारी नेता अनिल देशभक्त के घर चोरी के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस...

व्यापारी नेता के घर चोरी की वारदात में पुलिस के हाथ खाली
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 25 Jun 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

नगर क्षेत्र स्थित लक्ष्मी नगर कालोनी में व्यापारी नेता अनिल देशभक्त के घर चोरी के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस टीमों द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। इसके अलावा कुछ मोबाइल नंबरों की भी जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही खुलासे का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि 23 जून की शाम को नगर के लक्ष्मीनगर कालोनी निवासी अखिल भारतीय व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त के घर में चोरों ने करीब साढ़े सात लाख रुपये की नगदी और 15 तोले सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिए थे। व्यापारी नेता द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। गुरुवार दोपहर को कई व्यापारियों ने पुलिस कार्यालय पर प्रदर्शन कर घटना का खुलासा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी। एसएसपी ने जल्द खुलासे का आश्वासन दिया था। हालांकि दो दिन बाद भी पुलिस को चोरों के संबंध में कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया है। कुछ मोबाइल नंबरों की भी जांच की जा रही है। इसके अलावा हाल-फिलहाल में चोरी के मामले में जेल से रिहा हुए बदमाशों की भी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बावजूद पुलिस से सफलता दूर नजर आ रही है। मामले में नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि पुलिस टीमें लगातार प्रयासरत हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

----------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें