ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरजीजा ने विवाद में युवती को बलकटी से वारकर किया घायल

जीजा ने विवाद में युवती को बलकटी से वारकर किया घायल

नगर क्षेत्र के मोहल्ला धमैड़ा अड्डा क्षेत्र में विवाद के चलते एक युवती से उसके जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और बलकटी से वार कर घायल...

जीजा ने विवाद में युवती को बलकटी से वारकर किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 14 May 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र के मोहल्ला धमैड़ा अड्डा क्षेत्र में विवाद के चलते एक युवती से उसके जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और बलकटी से वार कर घायल कर दिया। घायल युवती की चीख-पुकार सुनकर अन्य परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। नगर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गुलावठी के गांव उल्हेड़ा निवासी कंचन पुत्री दीपचंद सिंह ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन का अपने पति से विवाद चल रहा है। बीते दिन अपने मामा रामू निवासी धमैड़ा अड्डा(कोतवाली नगर) के घर देवी जागरण कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वहां पर उसका जीजा कुलदीप निवासी गांव पवसरा थाना अगौता भी आया हुआ था और पड़ौसी के घर रूका हुआ था। इसका पता चलने पर वह उसे समझाने के लिए वहां पहुंच गई। आरोप है कि इससे गुस्साए जीजा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उससे मारपीट शुरू कर दी। उस पर बलकटी से वार किया गया, जिससे वह लहूलुहान हो गई। चीख-पुकार सुनकर बहन एवं अन्य परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई। नगर पुलिस ने आरोपी कुलदीप निवासी गांव पवसरा और उसके दो साथी अनिल एवं संतोष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।