ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरदावत के लिए घर में अवैध कटान, दो गिरफ्तार

दावत के लिए घर में अवैध कटान, दो गिरफ्तार

नगर क्षेत्र के मोहल्ला सरायधारी में वलीमे की दावत के लिए घर के अंदर ही पशुओं का अवैध कटान किया गया। नगर पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर दबिश देकर दो...

दावत के लिए घर में अवैध कटान, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 14 May 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर क्षेत्र के मोहल्ला सरायधारी में वलीमे की दावत के लिए घर के अंदर ही पशुओं का अवैध कटान किया गया। नगर पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर दबिश देकर दो आरोपियों को दबोच लिया, जबकि तीसरा आरोपी फरार हो गया। पुलिस टीम ने मौके से भारी मात्रा में मांस, पशु काटने के औजार आदि सामान बरामद किया है।

कोतवाली नगर में उपनिरीक्षक मुनेश पाल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह पुलिस टीम के साथ मोहल्ला सरायधारी में गश्त-चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान सूचना मिली कि कलकत्ते वाली गली में सगीर अहमद के पुत्र के वलीमे की दावत के लिए घर में ही अवैध रूप से पशुओं का कटान किया जा रहा है। इस सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ संबंधित घर में दबिश दी। घर के अंदर पशु का कटान हो रहा था। पुलिस टीम को देखकर एक आरोपी वहां से फरार हो गया, जबकि दो अन्य आरोपियों को घेरकर पकड़ लिया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान आरोपी सगीर अहमद एवं असद निवासी मोहल्ला सरायधारी के रूप में हुई। दोनों आरोपियों ने बताया कि तीसरा फरार आरोपी गुफरान कुरैशी निवासी मोहल्ला कसाईवाड़ा है, जिसे पशु का कटान करने के लिए बुलाया गया था। पुलिस टीम ने मौके से काफी मात्रा में मांस, छुरे, दांव आदि सामान बरामद किया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में तीनों नामजद आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों का पूछताछ कर चालान कर दिया गया है। जल्द ही तीसरे फरार आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।