DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › गड़ाना हत्याकांड के आरोपी से आलाकत्ल बरामद
बुलंदशहर

गड़ाना हत्याकांड के आरोपी से आलाकत्ल बरामद

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Fri, 23 Jul 2021 08:20 PM
गड़ाना हत्याकांड के आरोपी से आलाकत्ल बरामद

कोतवाली के गांव गड़ाना में एक जुलाई को देरशाम घुड़चढ़ी के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने के विवाद में अधेड़ राकेश पुत्र बाबू सिंह की गोली लगने से उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने नामजद आठ आरोपी और आरोपियों को संरक्षण देने वाले सात लोगों को जेल भेज दिया। पुलिस ने जेल में बंद एक आरोपी को रिमांड पर लेकर आलाकत्ल तमंचा बरामद किया है।

गड़ाना गांव में एक जुलाई देरशाम निरंजन पुत्र इंदर की घुड़चढ़ी हो रही थी। तभी डीजे की तेज आवाज को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें राकेश को गोली लगने से उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भतीते राहुल की तहरीर पर पुलिस ने दुल्हा निरंजन समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपित रामसिंह,जबाहरलाल, निरंजन, किक्का उर्फ कृष्ण कुमार तथा टोनी उर्फ दुष्यंत, धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।जबकि दो आरोपी दीपक और कृष्ण ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

पुलिस आरोपियों को संरक्षण देने वाले दिनेश उर्फ पिंटू, रामवीर, राजेश, लोचन, सुंदर, दिनेश, मदन, को जेल भेज चुकी है। घटना का एक आरोपी नवीन अभी फरार है। पुलिस ने जेल में बंद आरोपी दीपक पुत्र धर्मपाल को रिमांड पर लेकर तमंचा बरामद किया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की कबायद भी शुरू हो चुकी है। कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि जिस तमंचे से राकेश को गोली लगी। उसे बरामद कर लिया गया है।

संबंधित खबरें