ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरहत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मिल सकेगा मृतक का सिर

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मिल सकेगा मृतक का सिर

रोहित शर्मा हत्याकांड के 36 घंटे बाद भी न तो कोई गिरफ्तारी हुई है और न ही मृतक का सिर मिल पाया है। सिर तलाश करने के लिए पांच थानों की पुलिस एवं सैकड़ों ग्रामीणों ने आसपास सैकड़ों बीघा खेतों की खाक छान...

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मिल सकेगा मृतक का सिर
खुर्जा। हमारे संवाददाता,बुलंदशहरThu, 05 Oct 2017 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

रोहित शर्मा हत्याकांड के 36 घंटे बाद भी न तो कोई गिरफ्तारी हुई है और न ही मृतक का सिर मिल पाया है। सिर तलाश करने के लिए पांच थानों की पुलिस एवं सैकड़ों ग्रामीणों ने आसपास सैकड़ों बीघा खेतों की खाक छान ली है। पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किए जाने का दावा कर रही है।

बीती 1 अक्टूबर की रात को गांव गोठनी निवासी रोहित शर्मा पुत्र धनश्याम शर्मा की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने सिर को धड़ से अलग करके शव को खेत में दबा दिया था। मंगलवार की देर रात तक अरनियां, खुर्जा सिटी, खुर्जा देहात, जहांगीरपुर और जंक्शन चौकी पुलिस ने सैकड़ों ग्रामीणों की मदद से शव को तलाशा, लेकिन सफलता नहीं मिली। कई घंटे की मशक्कत के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त रोष बना हुआ है। उधर, पुलिस ने नामजद आरोपियों एवं मृतक की कॉल डिटेल निकलवाई है, जिसमें अहम सुराग हाथ लगने की बात सामने आई है। पुलिस दावा कर रही है कि घटना का जल्द ही खुलासा हो जाएगा। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मृतक का सिर मिल सकेगा। ऐसा पुलिस को भी आभास हो गया है।

असली हत्यारों से मिल सकेगा शव

पुलिस सूत्रों का दावा है कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस पर लगातार दबाव बन रहा है। यदि पुलिस ने आनन-फानन ही खुलासा कर दिया तो मृतक का सिर मिलना मुश्किल हो जाएगा। सिर असली हत्यारे ही ला सकते हैं।

कोट----

पुलिस की जांच घटना के खुलासे के निकट पहुंच गई है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो जाएगी। सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

-जदगीश चंद्र सिंह, सीओ खुर्जा।

--------------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें