ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरहाथरस कांड : फांसी की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्च

हाथरस कांड : फांसी की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्च

हत्यारों की फांसी की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्चहाथरस कांड : फांसी की को लेकर निकाला कैंडलहाथरस कांड : फांसी की को लेकर निकाला कैंडलहाथरस कांड : फांसी की को लेकर निकाला कैंडलहाथरस कांड : फांसी की...

हाथरस कांड : फांसी की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्च
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 01 Oct 2020 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

हत्यारों की फांसी की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्च

फोटो- 101

खुर्जा। संवाददाता

क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर हाथरस कांड के विरोध लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग की। साथ ही पीड़िता को श्रद्धांजलि दी है।

बुधवार की रात समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जेवर अड्डे चौराहे पर एकत्रित हुए। सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता शेरपाल सिंह तौमर के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। मार्च जेवर अड्डे चौराहे से शुरू होकर पुरानी तहसील रोड स्थित अम्बेडकर पार्क पर जाकर संपन्न हुआ। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम लवी त्रिपाठी को सौंपा। इस मौके पर आसिफ जमाली, अमरपाल सिंह, अनिल सक्सैना, आसिफ कुरैशी, हाजी यासीन, सुफीयान नम्बरदार, सोनू सैनी, नंदकिशोर बाल्मीकि आदि लोग मौजूद रहे। वहीं फ्रेंडस क्लब ने ककराला चौराहे पर हाथरस में हैवानियत का शिकार हुई युवती की मौत पर शोक जाहिर करते हुए कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान चिराग गर्ग, आनंद शर्मा, आकाश अग्रवाल, शुभम कंसल, सुनील गुप्ता, धु्रव और रजत मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें