ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरचित्रकला प्रतियोगिता में छात्राओं ने उकेरे प्रतिभा के रंग

चित्रकला प्रतियोगिता में छात्राओं ने उकेरे प्रतिभा के रंग

डीडी कबाड़ी कन्या इंटर कॉलेज में आराध्य आर्ट द्वारा कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसका मुख्य उद्देश्य बालिकाओं को प्रेरित करना था। कला...

चित्रकला प्रतियोगिता में छात्राओं ने उकेरे प्रतिभा के रंग
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 29 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद। डीडी कबाड़ी कन्या इंटर कॉलेज में आराध्य आर्ट द्वारा कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसका मुख्य उद्देश्य बालिकाओं को प्रेरित करना था। कला प्रतियोगिता का विषय नारी सशक्तिकरण रहा। जिसमें कक्षा 9 से 12 तक की लगभग 100 छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर सरस्वती वंदना के साथ किया गया। कार्यक्रम का संयोजन डॉ वसु यादव के द्वारा किया गया। डॉ वसु ने बताया की इस कार्यक्रम को कराने का उद्देश्य नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों की बालिकाओं को विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना है। जिससे वे बेहतर मुकाम हासिल कर सके। प्रतियोगिता की निर्णायक आगरा कॉलेज की प्रोफेसर डॉ. सुनीता यादव रही। प्रधानाचार्य डॉ प्रियंका शर्मा ने सभी शिक्षिकाओं के साथ प्रतियोगिता को करने मे सहयोग प्रदान किया।प्रतियोगिता का परिणाम घोषित और पुरुस्कार वितरण बुधवार को किया जायेगा। जिसमे आईपीएस अनुकृति शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें