ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर शत-प्रतिशत कराएं टीकाकरण, डीएम के साथ होगा भोज

शत-प्रतिशत कराएं टीकाकरण, डीएम के साथ होगा भोज

ग्राम पंचायतों में शत प्रतिशत कोविड-19 के टीकाकरण को लेकर पंचायत राज विभाग ने नई पहल शुरू की है। पांच हजार से अधिक की आबादी वाले गांवों में जो...

 शत-प्रतिशत कराएं टीकाकरण, डीएम के साथ होगा भोज
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरFri, 03 Dec 2021 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

ग्राम पंचायतों में शत प्रतिशत कोविड-19 के टीकाकरण को लेकर पंचायत राज विभाग ने नई पहल शुरू की है। पांच हजार से अधिक की आबादी वाले गांवों में जो प्रधान 15 दिसंबर तक टीकाकरण पूरा करा लेंगे, वह डीएम के साथ सपरिवार रात्रि भोज पर आमंत्रित होंगे। डीएम व विभाग द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। सीडीओ इसको लेकर वैक्सीनेशन को लेकर ग्राम प्रधानों के साथ बैठक भी करेंगे।

कोविड-19 की रोकथाम को लेकर जिले में वैक्सीनेशन का कार्य काफी तेजी से चल रहा है। जिले में 26 लाख से अधिक लोगों को पहली एवं दूसरी डोज लग चुकी है। अब पंचायत राज विभाग शत प्रतिशत वैक्सीन लगवाने वाली ग्राम पंचायतों को सम्मानित करेगा। डीपीआरओ ने बताया कि जिन ग्राम पंचायतों की आबादी पांच हजार से अधिक है और वहां 15 दिसंबर तक ग्राम प्रधान शत-प्रतिशत लोगों में वैक्सीनेशन करा लेते हैं, तो उन्हें सपरिवार सहित डीएम आवास पर रात्रि भोजन के लिए आमंत्रित किया जाएगा। डीएम प्रधान व उसके परिवार से वार्ता करेंगे और इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें सम्मान भी दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सीडीओ अभिषेक पांडे्य द्वारा आज विकास भवन में वैक्सीनेशन कार्य को लेकर ग्राम प्रधानों के साथ बैठक भी करेंगे।

कोट ---

पांच हजार से अधिक आबादी वाली ग्राम पंचायतों में प्रधान वैक्सीनेशन कार्य करा लें। 15 दिसंबर तक जो प्रधान इस कार्य को कराएंगे उन्हें सपरिवार डीएम आवास पर रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

-डा. प्रीतम सिंह, डीपीआरओ

--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें