ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबुलंदशहर में गैस एजेंसी संचालक से दिनदहाड़े 5.67 लाख रुपये लूटे

बुलंदशहर में गैस एजेंसी संचालक से दिनदहाड़े 5.67 लाख रुपये लूटे

नगर कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक गैस एजेंसी संचालक से दिनदहाड़े 5.67 लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित गैस एजेंसी संचालक बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।...

बुलंदशहर में गैस एजेंसी संचालक से दिनदहाड़े 5.67 लाख रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 22 Jul 2019 02:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक गैस एजेंसी संचालक से दिनदहाड़े 5.67 लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित गैस एजेंसी संचालक बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग कराई, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

नगर के चांदपुर रोड क्षेत्र स्थित तिरुपति गैस एजेंसी के संचालक मुकेश कुमार सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे स्कूटी से 5.67 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। देवीपुरा के विजयनगर क्षेत्र में पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे से आतंकित करते हुए 5.67 लाख रुपए लूट लिए।

बदमाशों ने शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी और वहाँ से फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी ने घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। कुछ ही देर में एसएसपी एन. कोलांचि, एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव, नगर कोतवाल अरुणा राय समेत कई अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने सीमाओं की नाकेबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश में चेकिंग भी कराई, किंतु कोई सफलता नहीं मिल सकी। एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार बदमाशों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें