ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरकूड़ा निस्तारण केंद्र: मशीन लगाने की टेंडर प्रक्रिया शुरू, शासन से मिले 4 करोड़

कूड़ा निस्तारण केंद्र: मशीन लगाने की टेंडर प्रक्रिया शुरू, शासन से मिले 4 करोड़

खुर्जा के गांव अगौरा में कूड़ा निस्तारण केंद्र का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। अब 4 करोड़ की लगत से जल्दी ही मशीनें लगाई जायेंगी। जिसके लिए टेंडर...

कूड़ा निस्तारण केंद्र: मशीन लगाने की टेंडर प्रक्रिया शुरू, शासन से मिले 4 करोड़
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 27 May 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा के गांव अगौरा में कूड़ा निस्तारण केंद्र का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। अब 4 करोड़ की लगत से जल्दी ही मशीनें लगाई जायेंगी। जिसके लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

खुर्जा नगर पालिका की ओर से गांव अगौरा में कूड़ा निस्तारण के लिए प्लांट लगाया जा रहा है। प्लांट का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है। जिसमे कलेक्शन एरिया, प्रोसेसिंग एरिया, वाशिंग एरिया और पैकिंग एरिया सहित अन्य स्थान बनाए गए हैं। अब यहां पर कूड़े से कंपोस्ट खाद बनाने के लिए मशीनें लगाई जाएंगी। मशीनों की खरीद के लिए नगर पालिका की ओर से शासन को प्रस्ताव भेजा गया था। जहां से 4 करोड़ रुपए की लगत से मशीन लगाना मंजूर हुआ है। नगर पालिका ने टेंडर की प्रक्रिया को भी शुरू किया है। जिसके बाद मशीन लगेंगी। आचार संहिता के बाद टेंडर प्रकिया पूर्ण होने पर मशीन लगाने का कार्य किया जाएगा।

कोट:

कूड़ा निस्तारण केंद्र में निर्माण कार्य तैयार हो चुका है। टेंडर प्रक्रिया आचार संहिता के बाद पूरी होगी। जिसके बाद करीब 4 करोड़ की लागत से मशीन लगेंगीं।

-रोबिन कुमार, सफाई एवं खाद्य निरीक्षक , नगरपालिका खुर्जा

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।