ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार, आरोपी गिरफ्तार

गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार, आरोपी गिरफ्तार

क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय मूक बधिर किशोरी की हत्या कर घर में ही दबा देने वाले आरोपी को पुलिस ने चंडीगढ़ के पीजीआई के बाहर से गिरफ्तार...

 गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार, आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 03 Mar 2021 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अनूपशहर। संवाददाता

क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय मूक बधिर किशोरी की हत्या कर घर में ही दबा देने वाले आरोपी को पुलिस ने चंडीगढ़ के पीजीआई के बाहर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद देर रात्रि अवंतिका देवी गंगा तट पर किशोरी का पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय मूक बधिर किशोरी अपनी मां तथा दो बहनों के साथ खेत में कार्य कर रही थी। खाना खाकर किशोरी निकट में ही बने घर में पानी पीने चली गई। घर के मालिक ने किशोरी को अकेला देख पकड़कर दुष्कर्म के बाद हत्या करके अपने घर के आंगन में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। मंगलवार को पुलिस और ग्रामीणों ने शंका के आधार पर उसी मकान के अंदर तलाशी ली तो किशोरी का शव गड्ढे में दबा मिला। डीएम रविंद्र कुमार, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मौके पर जाकर तत्काल आरोपी हरेंद्र पुत्र रामनिवास को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की। मंगलवार की देर रात्रि पुलिस ने आरोपी हरेंद्र को चंडीगढ़ के पीजीआई गेट नंबर 2 से पकड़ कर पूछताछ करके जेल भेज दिया। किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगी। किंतु पुलिस ने प्रथम दृष्टा आरोपी के गले पर खरोंच आदि के निशान देखकर आशंका के आधार पर दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। दूसरी ओर पोस्टमार्टम के बाद देर रात किशोरी का शव गांव पहुंचने के बाद अवंतिका देवी श्मशान घाट पर पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें