ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरफ्रेट कॉरिडोर : 415 दिनों से धरने पर बैठे किसानों की महापंचायत

फ्रेट कॉरिडोर : 415 दिनों से धरने पर बैठे किसानों की महापंचायत

खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव मदनपुर में रेलवे फ्रेट कॉरिडोर द्वारा अधिग्रहित भूमि की उचित मुआवजे की मांग को लेकर पिछले 415 दिनों से धरने पर बैठे किसानों ने महापंचायत आयोजित की है, जिसमें...

फ्रेट कॉरिडोर : 415 दिनों से धरने पर बैठे किसानों की महापंचायत
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 01 Aug 2019 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव मदनपुर में रेलवे फ्रेट कॉरिडोर द्वारा अधिग्रहित भूमि की उचित मुआवजे की मांग को लेकर पिछले 415 दिनों से धरने पर बैठे किसानों ने महापंचायत आयोजित की है, जिसमें किसानों ने जिलाधिकारी को बुलाने की मांग भी की है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

रेलवे फ्रेट कॉरिडोर ने किसानों की भूमि अधिग्रहित की थी, जिसके लिए पिछले 415 दिनों से गांव मदनपुर में धरने पर बैठकर किसान मुआवजे की मांग कर रहे हैं। किसानों का आरोप है कि प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी अभी तक किसानों को उचित मुआवजा नहीं मिला है।

इस संबंध में गुरुवार जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव कलन्दरगढ़ी में सैकड़ों किसान एकत्र होकर महापंचायत करने पहुंचे हैं। किसानों ने जिलाधिकारी को बुलाने की मांग की है। जिनके समक्ष किसान अपनी परेशानी को बताएंगे।

वहीं मौके पर कानूनी व्यवथा बनाये रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात है। इस दौरान बब्बन चौधरी, केहर सिंह, लटूर सिंह, जगदीश, रणवीर सिंह मुख्य रूप से मौजूद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें