ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरखाद्यान्न घोटाला : विपणन निरीक्षक के निलंबन, ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की संस्तुति

खाद्यान्न घोटाला : विपणन निरीक्षक के निलंबन, ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की संस्तुति

खाद्यान्न घोटाला सामने आने के बाद अधिकारी भी सतर्क हो गए हैं। इधर, सात के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उधर, अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए शासन...

खाद्यान्न घोटाला : विपणन निरीक्षक के निलंबन, ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की संस्तुति
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 27 May 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्यान्न घोटाला सामने आने के बाद अधिकारी भी सतर्क हो गए हैं। इधर, सात के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उधर, अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए शासन को पत्र भेजा गया है। सदर में तैनात सप्लाई इंस्पेक्टर का तबादला कर जिला मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।

खाद्यान्न घोटाले में एफआईआर दर्ज हो जाने के साथ ही विभागीय कार्रवाई भी शुरू हो गई है। विपणन निरीक्षक सुधीर कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। इसको लेकर जिला खाद्य विपणन अधिकारी जेए करीम ने संभागीय खाद्य नियंत्रक, मेरठ संभाग, मेरठ को पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया है कि डीएम के आदेश पर हुई जांच में विपणन निरीक्षक को दोषी माना गया है। जिसके चलते उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में जिला विपणन अधिकारी ने सुधीर कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की संस्तुति की है। साथ ही कहा गया है कि सुधीर कुमार पर जूट गांठें बफर गोदाम खुर्जा तथा नई मंडी स्थित गोदाम का प्रभार है। स्टाफ की कमी के चलते तत्काल एक विपणन निरीक्षक को संबद्ध करने की मांग की गई है। उधर, हैंडलिंग व परिवहन ठेकेदार रविन्द्र सिंह पर भी खाद्यान्न घोटाले को लेकर रिपोर्ट दर्ज हुई है। जिला विपणन अधिकारी ने रविन्द्र सिंह का ठेका तत्काल प्रभाव से निरस्त करने के साथ-साथ ब्लैक लिस्ट करने की संस्तुति की है। इसके अलावा सदर ब्लॉक में तैनात खाद्य निरीक्षक का तबादला करते हुए जिला मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।