DA Image
21 अक्तूबर, 2020|3:39|IST

अगली स्टोरी

सड़क हादसे में बच्ची सहित पांच लोगों की मौत, एक घायल

default image

सड़क हादसे में बच्ची सहित पांच लोगों की मौत, एक घायल

-कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के तीन विभिन्न स्थानों पर हुआ हादसा

फोटो- 102, 102ए, 102बी, 102सी

खुर्जा। संवाददाता

कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के तीन विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसे में बच्ची सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दो मृतकों के परिजन बिना पुलिस कार्रवाई के शवों को घर ले गए। दूसरी घटना में पुलिस तीन शवों की शिनाख्त कर रही है।

पहला हादसा

बुधवार की देर शाम क्षेत्र के गांव बोरौली निवासी रोबिन्स (24) पुत्र कुवंरपाल और प्रशांत (25) पुत्र पप्पू बाइक पर सवार होकर अपने निजी कार्य से जेवर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को आनन-फानन ही नगर के निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्साकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना से दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाली प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि परिजन बिना पुलिस कार्रवाई के शवों को घर ले गए। मामले में पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है।

दूसरा हादसा

कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 91 स्थित कैलाश हॉस्पिटल के निकट अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमे 42 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 45 वर्षीय व्यक्ति और 7 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने आनन फानन ही कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस तीनों शवों की शिनाख्त में जुटी है। उधर, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

तीसरा हादसा

गांव फतेहगढ़ी निवासी अरविंद पुत्र गिरीशचन्द्र खुर्जा में एक दुकान पर कार्य करता है। दोपहर को वह बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। इसी दौरान कोतवाली खुर्जा नगर के शिकारपुर रोड स्थित खुर्जा बाईपास पर अज्ञात वाहन ने अरविंद को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घायल को पुलिस ने कैलाश पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five people killed one injured including a girl in a road accident