DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › रंजिश के चलते घर में घुसकर फायरिंग, छेड़छाड़
बुलंदशहर

रंजिश के चलते घर में घुसकर फायरिंग, छेड़छाड़

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 04:50 PM
रंजिश के चलते घर में घुसकर फायरिंग, छेड़छाड़

नगर क्षेत्र के मोहल्ला राधनगर में दबंगों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति से मारपीट की और उसे जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। पीड़ित परिवार की महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए अभद्रता की गई। लोगों को एकत्र होते देखकर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मोहल्ला राधानगर निवासी पीड़ित व्यक्ति ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि गाजियाबाद क्षेत्र के कुछ लोगों से उसका विवाद चल रहा है।

31 जुलाई की रात को विवाद के चलते आरोपी प्रशांत पुत्र मनोज कुमार, मनोज पुत्र देवेंद्र, मुकेश पुत्र देवेंद्र एवं देवेंद्र पुत्र गिरिराज तथा तीन अज्ञात लोग उसके घर में घुस आए। आरोपियों द्वारा उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई। एक आरोपी द्वारा तमंचे से उसको जान से मारने की नीयत से फायर किया गया।

उसकी पत्नी ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाना चाहा तो आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अभद्रता की। शोर मचाने पर लोगों को एकत्र होते देखकर आरोपी धमकी देते हुए चले गए।

नगर पुलिस ने मामले में चार नामजद एवं तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें