ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरसिकंदराबाद में नेशनल हाईवे पर टैंकर में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

सिकंदराबाद में नेशनल हाईवे पर टैंकर में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में नेशनल हाईवे-91 पर ज्वलनशील पदार्थ से भरा अनियंत्रित टैंकर रात करीब नौ बजे पलट गया। पलटने के बाद टैंकर में भीषण आग लग गई। आग में झुलसकर ड्राइवर की मौत हो गई। हालांकि,...

सिकंदराबाद में नेशनल हाईवे पर टैंकर में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 07 Dec 2017 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में नेशनल हाईवे-91 पर ज्वलनशील पदार्थ से भरा अनियंत्रित टैंकर रात करीब नौ बजे पलट गया। पलटने के बाद टैंकर में भीषण आग लग गई। आग में झुलसकर ड्राइवर की मौत हो गई। हालांकि, मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आग से हाईवे पर जाम लग गया। भीषण आग को देखते हुए पुलिस ने ट्रैफिक को रोक दिया।

गुरुवार रात करीब नौ बजे ज्वलनशील पदार्थ से भरा टैंकर बुलंदशहर से दादरी की तरफ जा रहा था। सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में टैकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटने के बाद उसमें भीषण आग लग गई, जिससे उसमें बैठा एक व्यक्ति जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पुलिस व दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने हाईवे पर दोनों तरफ ट्रैफिक रुकवा कर आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने ट्रक के अंदर से जले शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि ट्रक के अंदर ज्वलनशील पदार्थ था। देर रात तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि टैंकर में और लोग भी हो सकते हैं। पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें