ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबाथरूम में घुसकर ससुर ने की छेड़छाड़, शिकायत पर ससुराल से निकाला

बाथरूम में घुसकर ससुर ने की छेड़छाड़, शिकायत पर ससुराल से निकाला

एक विवाहिता के नहाने के दौरान ससुर ने बाथरूम में घुसकर अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। पीड़िता ने अपने पति से शिकायत की तो उसने उल्टा उस पर ही...

बाथरूम में घुसकर ससुर ने की छेड़छाड़, शिकायत पर ससुराल से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 14 May 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एक विवाहिता के नहाने के दौरान ससुर ने बाथरूम में घुसकर अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। पीड़िता ने अपने पति से शिकायत की तो उसने उल्टा उस पर ही आरोप लगाते हुए मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया। पीड़िता ने पति, ससुर समेत छह ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर कोतवाली में क्षेत्र की ही एक कालोनी निवासी पीड़िता विवाहिता ने तहरीर देकर बताया कि 24 अप्रैल 2022 को उसकी शादी बुलंदशहर के ही एक युवक से हुई थी। उसकी और युवक दोनों की ही दूसरी शादी थी। उसने शादी के बाद एक पुत्री को जन्म दिया। पीड़िता के अनुसार शादी के कुछ दिन तक स्थिति सही रही, किंतु उसके बाद पति, ससुर, ननद आदि ससुरालीजनों द्वारा पुत्र पैदा न होने की बात कहते हुए उसका उत्पीड़न किया जाने लगा। ससुर द्वारा उसके माता-पिता को धमकी दी जाती थी। आरोप है कि उसके बाथरूम में नहाने के दौरान ससुर ने चुपके से अंदर आकर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। जब उसने अपने पति से ससुर की हरकत की शिकायत की तो उस पर ही आरोप लगाते हुए मारापीटा गया। बाद में उसे ससुराल से मारपीट कर निकाल दिया गया। नगर पुलिस ने आरोपी पति, ससुर, ननद समेत छह ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।