DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › ट्रैक्टर ट्राली-बाइक से आज गाजीपुर बॉर्डर रवाना होंगे किसान
बुलंदशहर

ट्रैक्टर ट्राली-बाइक से आज गाजीपुर बॉर्डर रवाना होंगे किसान

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 05:20 PM
ट्रैक्टर ट्राली-बाइक से आज गाजीपुर बॉर्डर रवाना होंगे किसान

औरंगाबाद क्षेत्र के गांव पूठी नसीराबाद स्थित खुटेल फार्म पर रविवार को भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों की आवश्यक पंचायत आहूत हुई।

पूर्व जिलाध्यक्ष गुड्डू प्रधान ने कहा कि सोमवार को बुलंदशहर जिले से हज़ारों किसान टैक्टर ट्राली,बाइक से गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे संयुक्त किसान मोर्चा के धरने में शामिल होकर अपना समर्थन देंगे।काला आम चौराहे पर सिटी मजिस्ट्रेट को काले कानून के खिलाफ ज्ञापन दिया जाएगा।

भूड़ चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर किसान माल्यार्पण कर रवाना होंगे।किसानों द्वारा तैयार कराया गया किसानों का चलता फिरता एक घर भी आंदोलन स्थल के लिये समर्पित किया जाएगा।

गुड्डू प्रधान ने कहा कि केंद्र सरकार जब तक तीनो कृषि कानून वापस नही ले लेती,तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।किसान कृषि कानून को वापस कराकर ही बॉर्डर से अपने घरों को लौटेंगे।

उन्होंने किसानों से ज्यादा से ज्यादा गाजीपुर बॉर्डर पर चलने का आवाहन किया है।पंचायत में ठाकुर हरपाल सिंह,चौधरी अरब सिंह,कल्याण सिंह,अमरपाल लोधी,पवन लोधी,हरवीर गिरी,ऋषिपाल सिंह,रवि करन सिंह,मन्नू चौधरी,पप्पू सिंह,उदयवीर लोधी,ठाकुर घुंघरू तोमर,बलजीत सिंह,विकास सिरोही आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें