ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबिजली कटौती के विरोध में किसानों का पवसरा बिजलीघर पर प्रदर्शन

बिजली कटौती के विरोध में किसानों का पवसरा बिजलीघर पर प्रदर्शन

पवसरा बिजलीघर से ग्रामीण क्षेत्र को दी जाने वाली बिजली आपूर्ति में भारी कटौती एवं लो वोल्टेज की समस्या का लेकर मंगलवार को किसान मजदूर संगठन के...

बिजली कटौती के विरोध में किसानों का पवसरा बिजलीघर पर प्रदर्शन
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 18 Jun 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पवसरा बिजलीघर से ग्रामीण क्षेत्र को दी जाने वाली बिजली आपूर्ति में भारी कटौती एवं लो वोल्टेज की समस्या का लेकर मंगलवार को किसान मजदूर संगठन के पदाधिकारी एकत्रित होकर बिजलीघर पर पहुंचे। वहां किसानों ने बिजली आपूर्ति में सुधार किये जाने की मांग को लेकर हंगामा किया और जेई को ज्ञापन सौंपा।

बिजली आपूर्ति कटौती की समस्या को लेकर मंगलवार को किसान मजदूर संगठन ब्लाक अध्यक्ष रामकिशन चौहान के नतृत्व में क्षेत्र के दर्जनों किसान एकत्रित होकर पवसरा बिजलीघर पर पहुंचे। वहां किसानों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान उक्त संगठन के ब्लाक अध्यक्ष ने कहा कि पिछले एक माह से बिजली आपूर्ति में भारी कटौती की जा रही है। जिससे भीषण गर्मी और बिजली आपूर्ति कटौती से किसानों का हाल बुरा बना हुआ है। आपूर्ति कम मिलने से किसानों के खेतों में खड़ी चारे, गन्ना, मक्का की फसलें सूखकर बर्बाद होने के कगार पर पहुंच चुकी है। बिजली आपूर्ति में जल्द सुधार नहीं किया गया तो किसानों को अनिश्चितकालीन धरना देने के लिये मजबूर होना पड़ेगा। बिजलीघर पर किसानों द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे जेई सहदेव को किसानों ने मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर सुधीर कुमार, यशपाल सिंह, शमशाद खां, शीशपाल सिंह आदि किसान मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।