ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरगन्ना भुगतान के लिए किसानों की पंचायत

गन्ना भुगतान के लिए किसानों की पंचायत

भारतीय किसान यूनियन की पंचायत में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। किसानों का चीनी मिल पर बकाया गन्ना भुगतान दिलाने के लिए एसडीएम...

गन्ना भुगतान के लिए किसानों की पंचायत
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 20 Sep 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन की पंचायत में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। किसानों का चीनी मिल पर बकाया गन्ना भुगतान दिलाने के लिए एसडीएम को ज्ञापन दिया गया।

सोमवार को भारतीय किसान यूनियन की विशाल पंचायत अंबेडकर पार्क पर आयोजित की गई। पंचायत के मुख्य अतिथि भाकियू एनसीआर महासचिव मांगेराम त्यागी ने कहा कि चीनी मिल पर किसानों का करोड़ों रुपए बकाया है, किंतु अभी तक मिल द्वारा भुगतान नहीं किया जा रहा।

अनूपशहर में सीवर लाइन का गंदा पानी सीधे गंगा की मुख्य धारा में गिर रहा है जिससे श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हो रही है। वित्त विभाग के कर्मचारियों द्वारा गांव में जाकर किसानों से अवैध वसूली की जा रही है। इस मौके पर दूसरे गुट को छोड़कर आए किसान नेताओं का मांगेराम त्यागी ने माला पहनाकर स्वागत किया।

किसानों ने एसडीएम पदम सिंह को ज्ञापन देकर समस्याओं का शीघ्र निस्तारण कराने की मांग की। इस मौके पर एनसीआर महासचिव मांगेराम त्यागी, जिला अध्यक्ष बब्बन प्रधान, योगेंद्र सिंह, राजकुमार चौधरी, पिंकी खालोर, ओमवीर सिंह, योगेंद्र सिंह, सैयद सुहेल, रामवीर सिंह, भीम सेन आदि किसान मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें