ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरमहिला समेत आठ आरोपी गिरफ्तार

महिला समेत आठ आरोपी गिरफ्तार

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के हाईवे स्थित निर्मल पहलवान ढाबे में घुसकर तोड़फोड़ लूटपाट और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने महिला समेत 8 आरोपियों को...

महिला समेत आठ आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 14 May 2024 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के हाईवे स्थित निर्मल पहलवान ढाबे में घुसकर तोड़फोड़ लूटपाट और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने महिला समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने लूटपाट का सामान और सीसीटीवी कैमरे भी बरामद किए।

जहांगीराबाद स्थित निर्मल पहलवान ढाबे पर 20-25 हमलावरों ने हथियारों से लैस होकर संचालक गगन और सोनू पर हमला बोल दिया और ढाबे में तोड़फोड़ के बाद लूटपाट की थी और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और आरोपियों को खदेड़ा था। वहीं पुलिस ने 20 नामजद सहित कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धर पकड़ के लिए दबिश दी है। पुलिस ने मामले में अब सात सीएलए एक्ट के तहत भी कार्रवाई की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि नामजद आरोपी अजय कुमार पुत्र श्यामलाल, राहुल पुत्र सुरेंद्र, सतीश पुत्र मानसिंह, लोकेश पुत्र दिनेश, छोटू उर्फ अशोक पुत्र ओमप्रकाश, विजेंद्र पुत्र रामजीलाल, योगेंद्र पुत्र तेजपाल और कीर्ति उर्फ कांति पत्नी हरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपियों से दो सीसीटीवी कैमरे, 25, 25 हजार रुपए के दो पुलिंदे, दो गैंती, हथोड़ा भी बरामद किया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की टीम लगी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।