ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरविद्युत चोरी के खिलाफ अभियान में 17 पर एफआईआर दर्ज

विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान में 17 पर एफआईआर दर्ज

विद्युत विभाग एवं विजिलेंस की संयुक्त टीम ने बिजली चोरी रोकने के लिए शनिवार को अभियान चलाया। इस दौरान आवास विकास कालोनी और नवाजीपुरा में कटिया डालकर...

विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान में 17 पर एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Sat, 07 May 2022 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्युत विभाग एवं विजिलेंस की संयुक्त टीम ने बिजली चोरी रोकने के लिए शनिवार को अभियान चलाया। इस दौरान आवास विकास कालोनी और नवाजीपुरा में कटिया डालकर डायरेक्ट बिजली चोरी करने वाले 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गई। विजिलेंस और विद्युत निगम की संयुक्त कार्रवाई से बिजली चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया।

गर्मी में बिजली चोरी के मामले भी ज्यादा हो गए है। ऐसे में ट्रांसफार्मरों से लेकर बिजली घर के फीडर ओवरलोड हो रहे है। बिजली चोरी रोकने के लिए विद्युत विभाग अलर्ट हो गया है। शनिवार को विद्युत निगम की टीम एसडीओ यजुवेन्द्र व विजिलेंस की टीम इंस्पेक्टर मुमताज खान के साथ आवास विकास कालोनी और नवाजीपुरा पहुंची। इस दौरान 17 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई है।

एसडीओ यजुवेन्द्र कुमार ने बताया कि लोगों ने खंभों से सीधे केबिल डाल रखे थे। जिन घरों में चोरी हो रही थी उनमें बिजली के सभी उपकरण चलाए जा रहे थे। मौके पर ही टीम ने केबिल उतारकर अपने कब्जे में ले लिए हैं। उन्होंने बताया कि बिजली चोरी के खिलाफ क्षेत्र में अभियान जारी है। जिन लोगों के यहां बिजली चोरी पकड़ी गई है उनके खिलाफ बाबूगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस मौके पर अवर अभियंता हदय शंकर, टीजीटू रविकांत, महेन्द्र, जसवंत आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें