अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: दिनदहाड़े क्लीनिक में डॉक्टर पर गोलियां बरसाकर कर दी हत्या

shot

बुलंदशहर के ककोड़ क्षेत्र में सिकंदराबाद रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की गोलियां बरसा दीं। हायर सेंटर में उपचार के दौरान डॉक्टर की मौत हो गई। बवाल की आशंका पर भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच करते हुए मौके से कारतूसों के खोखे बरामद किए। मृतक की पत्नी ने अपनी बहन के पति, उसके ससुर समेत तीन पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। 

मां,पिता और भाई के हत्यारे को फांसी,अदालत ने कहा-दया के लायक नहीं दोषी

मूल रूप से अगौता के मालागढ़ निवासी डॉक्टर मुकेश गौड़(44 वर्ष) पुत्र चन्द्रपाल 20 वर्ष से ककोड़ में अपने परिवार समेत ककोड़ के सिकंदराबाद रोड पर अपने आवास पर रहते थे, जो हड्डी जोड़ विशेषज्ञ थे। जिनके घर के आगे ही निजी क्लीनिक था। 

परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह सात बजे हर रोज की तरह वह क्लीनिक खोलने के बाद अंदर बैठे थे। करीब 7:30 बजे बाइक उनके क्लीनिक के पास रूकी। बाइक से दो युवक उतरे और क्लीनिक के गेट पर पहुंचकर उन पर फायरिंग कर दी। गोलियां लगने पर डॉ. मुकेश लहुलुहान होकर गिर पड़े। गोलियां की आवाज सुनकर आसपास व घर के लोग मौके पर दौड़े, जिस पर बाइक सवार बदमाश सिकंदराबाद की ओर फरार हो गए। परिजन घायल मुकेश गौड़ को लेकर ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल पहुंचे और उपचार को भर्ती कराया। 

मुन्ना बजरंगी मर्डर: एसटीएफ को हत्याकांड की छानबीन की जिम्मेदारी

दिनदहाड़े डॉक्टर पर फायरिंग की सूचना पर एसएसपी केबी सिह, एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह, सीओ दीक्षा सिंह मौके पर पहुंचे। बवाल की आशंका पर आसपास थानों का पुलिस बल तैनात कर दिया गया। कुछ ही घंटे में उपचार के दौरान डॉ. मुकेश की अस्पताल में मौत हो गई। पत्नी मंजू देवी ने पति के साढू व अपने बहनाई, उसके पिता समेत तीन पर रंजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें डॉक्टर के भतीजे द्वारा प्रेम प्रसंग में चार वर्ष पूर्व साढू की बहन से कोर्ट मैरिज किए जाने की रंजिश बताई गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doctor shot dead in his clinic in Bulandshahr