DA Image
1 नवंबर, 2020|6:29|IST

अगली स्टोरी

दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म

default image

सिकंदराबाद ।संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी विवाहिता से जहागीराबाद क्षेत्र के गांव में देवर द्वारा दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है । जब विवाहिता ने ससुरालियों से मामले की शिकायत की तो ससुरालियों ने जान से मारने की नियत से उसके साथ मारपीट की। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की।

एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर पीड़िता ने बताया कि वह सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव की रहने वाली है । तीन वर्ष पूर्व उसकी शादी जंहागीरावाद क्षेत्र के गांव निवासी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उससे अभद्र व्यवहार करता था। बुधवार को रात करीब 10 बजे उसका देवर कमरे में आया और दूध देते हुए कहा कि यह अम्मा ने भेजा है।

विवाहिता ने दूध पी लिया।आरोप है कि दूध पीने के बाद उसे बेहोशी छाने लगी ।इसी दौरान देवर ने अर्द्ध बेहोशी की हालत में जबरन विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया । जिसके बाद वह बेहोश हो गई। दूसरे दिन सुबह विवाहिता होश में आई, तो मामले की जानकारी उसने अपने सास ,ससुर , पति और ननद को दी ।जिस पर ससुरालियों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की नियत से मारपीट की ।

जिसमें वह गंभीर घायल हो गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उसे बचाया । उसके मायके वाले सूचना के बाद गांव पहुंचे और उसे अपने साथ ले आये।पीड़िता ने मामले की बाबत एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए । कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपी देवर,पति, सास-ससुर और नंनद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Devar molested sister-in-law by mixing intoxicating substance in milk